Breaking News

ਆਪਣੇ ਕਮਰੇ ਦੇ foot matt ਦੇ ਹੇਠਾਂ ਰੱਖੇ ਇਹ ਇੱਕ ਚੀਜ ਗਰੀਬੀ ਭੁੱਲ ਜਾਵੇਗੀ ਤੁਹਾਡੇ ਘਰ ਦਾ ਰਸਤਾ.!

ਨੋਟ- ਇਹ ਪੋਸਟ ਹਿੰਦੂ ਵੀਰਾਂ ਲਈ ਹੈ ਸਿੱਖ ਵੀਰ ਚਾਹੁਣ ਤਾ ਨਾ ਦੇਖਣ ਇਸ ਪੋਸਟ ਨੂੰ ਧੰਨਵਾਦ – ਆਪਣੇ ਕਮਰੇ ਦੇ foot matt ਦੇ ਹੇਠਾਂ ਰੱਖੇ ਇਹ ਇੱਕ ਚੀਜ ਗਰੀਬੀ ਭੁੱਲ ਜਾਵੇਗੀ ਤੁਹਾਡੇ ਘਰ ਦਾ ਰਸਤਾ

हमारे शास्त्रों में महिलाओ को साक्षात् लक्ष्मी का दर्जा दिया हैं । आज की महिलाये ना केवल घर बल्कि घर से बाहर निकलकर पुरुषो के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़ी हैं, इस वजह से महिलाओ का रुतबा कई गुना बढ़ गया हैं । आज हम महिलाओ को कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिनका पालन करते ही उनके घर में ना केवल लक्ष्मी का वास रहेगा बल्कि सब तरह के संकट जैसे गृह क्लेश, अवसाद पल भर में छू मंतर हो जायेगे । सीधे शब्दों में कहा जाए तो जो उपाय हम बताने जा रहे हैं उसको अपनाने से घर धन धान्य और ऐश्वर्य से भरा रहेगा ।

सर्वप्रथम महिलाओ की यह जानना अति आवश्यक हैं की घर में उनके चिल्लाने या चिढने की वजह से घर की सुख शांति जा सकती हैं , अतः क्रोध को भुलाकर हर महिला को अपने घर में आनंद से रहना चाहिए । यदि कोई महिला ऐसा करती हैं तो न केवल उनके घर की सारी नकारात्मक उर्जा दूर होती हैं जो किसी भी गृह क्लेश का कारक होती हैं बल्कि घर में लक्ष्मी का वास भी होता हैं।अतः महिलाये अपने घर में किसी भी प्रकार के क्लेश को ना होने दे, आराम से बैठकर समस्या का समाधान ढूंढें ।

हर घर में खाना अधिकतर महिलाये ही बनाती हैं, खाना बनाते हुए महिलाये इस बात का ध्यान अवश्य रखे की जब भी वह रसोई में खाना बनाये तो सबसे पहले एक प्लेट में रोटी सब्जी या जो भी बनाया हो उसका भगवान को भोग लगाना ना भूले । इस क्रिया को करने से पहले किसी को भी भोजन ना परोसे ।भगवान को भोग लगाने के बाद जो खाना बच जाता हैं उसको अपने खाने में मिला ले, ऐसा कुछ दिन करने से आप खुद देखेगे की आपके परिवार में खुशिया कई गुना बढ़ गयी हैं ।

ऐसा करने भर से न केवल घर में प्रेम भावना पनपेगी बल्कि घर में सुख शांति भी रहेगी । यदि किसी घर में मनमुटाव,क्लेश या बने बनाये काम बिगड़ रहे हैं तो इन सबको रोकने का सबसे अच्छा उपाय यह हैं की घर के दरवाजे पर पड़े डोरमेट यानी पायदान के नीचे थोडा सा फिटकरी का पाउडर रख दे, ऐसा करने से घर में लक्ष्मी का वास होगा और सारे संकट सारी विपदाए घर से हमेशा हमेशा के लिए दूर चल्री जाएगी ।
ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋ ਦੇਸੀ News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ . ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ । ਧੰਨਵਾਦ

About admin

Check Also

ਇਕ ਦਿਨ ਟਰੇਨ ਵਿਚ ਬੈਠੇ ਸੇਠ ਨੇ ਪਾਣੀ ਦੀ ਬੋਤਲ ਵੇਚਣ ਵਾਲੇ ਮੁੰਡੇ ਨੂੰ ਸੱਦਿਆ ਅਤੇ ਰੇਟ ਪੁੱਛਿਆ ਮੁੰਡੇ ਨੇ ਕਿਹਾ 10 ਰੁਪਏ ਸੇਠ ਨੇ ਕਿਹਾ 7 ਰੁਪਏ ਵਿਚ ਦੇ ਦੇ ਫਿਰ ਮੁੰਡੇ ਜੋ ਕੀਤਾ ਦੇਖੋ<

ਇਕ 15 ਸਾਲ ਦਾ ਮੁੰਡਾ ਰੇਲਵੇ ਪਲੇਟਫਾਰਮ ਤੇ ਪਾਣੀ ਵੇਚਦਾ ਸੀ। ਇਸੇ ਨਾਲ ਉਸਦਾ ਗੁਜ਼ਾਰਾ …

error: Content is protected !!